समाज के तीन अलग अलग तल। स्वर्ग लोक मतलब सफेदपोशों और अमीरों की दुनिया। धरती लोक मतलब आम आदमी और पाताल लोक मतलब जुर्म और अपराध में डूबी दुनिया। क्या हो? अगर इन तीनों तलों के लोग एक दूसरे की दुनिया में जाने लगें।


Amazon Prime Paatal Lok (पाताल लोक)Trailer ,Paatal Lok Amazon Prime Series Review,Cast & Releasing Date,
Paatal Lok (पाताल लोक)


●नई अमेजन प्राइम ओरिजनल
●हिंदी भाषा
●सस्पेंस, थ्रिलर और क्राइम
●15 मई 2020(releasing date)

Amazon Prime Paatal Lok (पाताल लोक) रिव्यू -   ट्रेलर की शुरुआत एक तगड़े डायलॉग से होती है "ये जो दुनिया है न दुनिया, ये एक नहीं तीन दुनिया हैं।सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं। बीच में धरती लोक जिसमे आदमी रहते है और सबसे नीचे पाताल लोक जिसमें कीड़े रहते हैं।"

 जैसे जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है हम देखते हैं कि कहानी के मुख्य केंद्र में चार अपराधी तोप सिंह,कबीर एम ,मेरी लिंगदोह और विशाल त्यागी (कंपाउंडर भैया मिर्जापुर वाले), एक बड़ा पत्रकार संजीव मेहरा( इंस्पेक्टर पारुलकर सेक्रेड गेम्स वाले) और एक पुलिस इंस्पेक्टर है।
कहीं कुछ बवाल खून खराबा हुआ है और ये चारों उस में किसी न किसी तरह शामिल हैं। ऐसा लगता है कि निशाना संजीव मेहरा थे पर फिर बाद में कहानी उलझने लगती है।
विशाल त्यागी चित्रकूट का बड़ा गैंगस्टर है जो आज तक पकड़ा नहीं गया है वहीं इंसपेक्टर हाथी राम पर अपने घर वालों के सामने अपने आप को लायक साबित करने की जिम्मेदारी है।
अंत तक समझ आने लगता है कि कोई सबूत मिटाने की कोशिश कर रहा है और केस न सुलझा पाने के कारण हाथीराम भी सस्पेंड हो जाता है।
बहरहाल ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और सिर्फ सस्पेंस से भरा हुआ है।बीच बीच में कुछ सेक्स सीन्स हैं लेकिन उनका मतलब और कहानी में हिस्सेदारी अभी समझ नहीं आ रही है।
कुल मिलाकर ट्रेलर देखने वाले पर अपनी छाप छोड़ने और बेसब्री से फ़िल्म का इंतेज़ार करने पर मज़बूर करता है।

इसे भी पढ़े:-

Pataal Lok(पाताल लोक) Full Review 2020

●Show Name - Paatal Lok (पाताल लोक) ●Producer- Clean Slate Filmz Private Limited ●Creator – Sudip Sharma ●Cast – Jaideep Ahlawat, Neeraj Kabi, Gul Panag,









A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on


Amazon Prime Paatal Lok (पाताल लोक)Trailer -





क्यों  देखें पाताल लोक -अगर आप सस्पेंस, क्राइम थ्रिलर मसाला पसंद करते हैं तो निश्चित तौर पर आपको पाताल लोक मिस नहीं करना चाहिए।
कहानी ट्रेलर के हिसाब से पूरी तौर पर कसी नज़र आ रही है जिसके साथ साथ बेहतरीन एक्टिंग, म्यूजिक और डाइरेक्शन का तड़का भी शामिल है।
 बहुत दिनों बाद हम वेब सीरीज में इस तरह का मसाला देख रहे है। एक्शन सीन कहीं से भी जबरदस्ती डाले हुए नहीं लगते और न ही कहानी उलझती है।उम्मीद है कि जबरदस्त सस्पेंस के साथ यह फ़िल्म दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी।

क्यों न देखें पाताल लोक:- अगर आप इस तरह की फिल्मों को ज्यादा पसंद न करते हों या केवल परिवार के साथ ही बैठकर वेब सीरीज देखते हों तब यह आपके लिए नहीं है। फिर भी अगर आप ऐसा कंटेंट देखना शुरू कर रहे हैं तो पाताल लोक एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Post a Comment

Share My Post for Friends......
Comment for My Work