फिल्म सिर्फ तीन चीजों की वजह से चलती हैं एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट,एंटरटेनमेंट और मैं एंटरटेनमेंट हूं।यह संवाद डर्टी पिक्चर की विद्या बालन का है।
 जोकि खुद विद्या के ऊपर एकदम सटीक बैठता है।अगर बॉलीवुड में सबसे सशक्त किरदारों के लिए कोई हीरोइन मशहूर है तो वह हैं विद्या बालन और शकुंतला देवी के ट्रेलर से यह बात एक बार फिर साबित होती है।
तो लीजिए हाजिर है आपके सामने शकुंतला देवी Ultimate Trailer Review 2020.

Ultimate Trailer Review 2020.Cast of Shakuntala devi

क्विकीज:-

● नई अमेजॉन प्राइम ओरिजिनल
● हिंदी भाषा
● ड्रामा,बायोपिक
● रिलीज़- 31 जुलाई 2020

शकुंतला देवी  Trailer Review:-

ट्रेलर विद्या के गणित के जादुई सफर से शुरू होता है। शुरुआत में ही वह कहती नजर आती हैं कि गणित में कोई नियम नहीं होते हैं, होता है तो बस जादू। 
जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है वैसे वैसे हम शकुंतला देवी की उपलब्धियों के बारे में जानने लगते हैं चाहे वह गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड हो या फिर कुछ और।थोड़ा और आगे बढ़ने पर ट्रेलर बताता है।
 कि यद्यपि शकुंतला देवी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को नई पहचान दिलाई पर अपने परिवार को संभालने में नाकामयाब रही हैं या फिर वह ट्रेलर जानबूझकर ऐसे अनकहे सवाल छोड़ता है। इसके अलावा शकुंतला देवी की शादी के बारे में भी ट्रेलर आगे जानने के लिए मजबूर करता  सा नजर आता है कि जिसका समर्थन और सम्मान पूरे देश ने किया,क्या उसने सिर्फ बच्चे के लिए शादी की? 

Cast @ Shakuntala Devi:-

Ultimate Trailer Review 2020.Cast of Shakuntala

फिल्म में मुख्य किरदार में हैं विद्या बालन जोकि एक बार फिर महिला केंद्रित सशक्त किरदार  निभा रही है जिसका नाम शकुंतला देवी है। इसके अलावा फिल्म में सन्या मल्होत्रा, जीशू सेनगुप्ता और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं में है। 
फिल्म की कहानी लिखी है अनू मैनन, नैनिका मेहता और इशिता मोइत्रा ने और निर्देशित किया है अनू मैनन ने। सन्या मल्होत्रा को हम पहले भी एक-दो फिल्मों में देख चुके हैं जैसे दंगल और बधाई हो।

देखें या नहीं (Shakuntala Devi) :-


सिनेमा प्रयोग करने का ही दूसरा नाम है। कुछ प्रयोग सफल रहते हैं तो कुछ असफल। विद्या बालन अपने प्रयोगों के लिए वैसे ही मशहूर है। 
अगर हम उनकी पुरानी फिल्में उठाकर देखें तो पाएंगे कि भले ही उनकी फिल्मों ने बिजनेस ज्यादा ना किया हो पर कहानी और किरदार के हिसाब से बेहद दमदार रहे हैं। 
उनकी कुछ प्रमुख फिल्में हैं इश्किया, नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर,कहानी बॉबी जासूस, हमारी अधूरी कहानी, बेगम जान, तुम्हारी सुलु और मिशन मंगल। 
विद्या अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करती हैं और इस फिल्म में भी उनकी प्रासंगिकता और चयन साफ नजर आ रहा है। 
वैसे भी लॉकडाउन में ज्यादातर लोग घर पर बैठे-बैठे बोर ही हो रहे हैं तो अमेज़न प्राइम की यह पेशकश और विद्या बालन का अनोखा अंदाज कोई कैसे छोड़ सकता है। हमारा shakuntala devi ultimate trailer review 2020 आपको कैसा लगा, हमें कमेंट्स में जरूर बताएं।

Post a Comment

Share My Post for Friends......
Comment for My Work