"दिल बेचारा" फिल्म का ट्रेलर सिर्फ एक लाइन से शुरू और खत्म होता है। 
एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी। इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है ऐसे में ट्रेलर की यह लाइन अजीब सी लगती है लेकिन फिर भी यह रहा हमारा आज का ultimate trailer review 2020.


क्विकीज़ Dil Bechara(दिल बेचारा) :-

●Directed By :- Mukesh Chhobra
●Produced By :- Fox Star Studios
●Music :- A.R. Rahman
●Sushant Singh Rajpot(Main Role)
●Sanjana Sanghi(Main Role)

कहानी  दिल बेचारा (Dil Bechara) :-


वैसे तो ट्रेलर में ज्यादा कुछ नहीं है पर फिर भी कहानी के रूप में हमारे सामने फॉल्ट इन अवर स्टार्स किताब पर बनी एक भारतीय कहानी है।
 जिसका नायक और नायिका दोनों ही कैंसर से पीड़ित हैं यह कहानी उन दोनों के मिलने बिछड़ने और अंत में कहानी के साथ साथ खुद के अंत को भी पाने तक है। 
सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम है "manny" , एक्ट्रेस के किरदार का नाम "kizzie" है।ट्रेलर दोनों की नोकझोंक,  मुलाकातों और अंत में उनके फलसफे को बयान करता है।
दोनों मिलते हैं, कुछ वक़्त साथ गुजारते हैं और एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। ट्रेलर की एक लाइन आकर्षक है " पैदा होना और मरना हमारे हाथ में नहीं है पर कैसे जीना है ये हमारे हाथ में है।" 
इसे सुनकर कई लोगों को काका की सदाबहार लाइन्स " बाबूमोशाय, जिंदगी बड़ी होनी चाहिए, लंबी नहीं।" याद आ ही जाएगी।

 Ultimate रिव्यू (review)  Dil Bechara:-


 ट्रेलर, फिल्म को लेकर सब कुछ बयान सा करता हुआ लगता है। क्योंकि हम सब सुशांत सिंह राजपूत से पूरी सहानुभूति रखते हैं इसलिए फिल्म तो देखेंगे ही पर ट्रेलर देखकर फिल्म को देखने की कोई खास इच्छा नहीं होती। 
फिल्म की हीरोइन के चेहरे पर रोमांटिक भाव को छोड़कर और कोई भाव ही नहीं आता।कैंसर पेशेंट का दर्द वह बयान पूरी तरह से तो नहीं कर पाती पर कोशिश जरूर करती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत अपने चिर परिचित कॉमिक स्टाइल में है और दर्शकों को हॉल तक खींच पाने में सफल लगते हैं। वैसे माना जाए या नहीं पर हर दर्शक का नज़रिया सुशांत की मौत की वजह से हिल जरूर गया होगा।
फिल्म की कहानी भी ज्यादातर दर्शकों को पता है क्योंकि इस विषय पर और  इस किताब पर पहले भी हॉलीवुड की फिल्म आ चुकी है।

देखें या नहीं:-

 अगर आपका मन इसे ना देखने का हो तो ना देखें पर फिर भी अगर आपके मन में सुशांत सिंह के लिए कोई नरम कोना है तो आपको यह फिल्म देखनी चाहिए।
इसके अलावा यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है तो  इस तरह हम उन्हें श्रद्धांजलि तो दे ही सकते हैं। हम अपने दिल बेचारा ultimate trailer review 2020 के माध्यम से भी सुशांत को श्रद्धांजली देते हैं।

Post a Comment

Share My Post for Friends......
Comment for My Work