नमस्कार दोस्तों आज के समय में इंडिया में  Web Series का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है ।सभी युवा  वेब सीरीज (Web Series) को देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। कुछ समय पहले मिर्जापुर (Mirzapur), स्कीम 1992(Scam 1992) ,द फैमिली मैन (The Family Man)  जैसी वेब सीरीज भारत में रिलीज हुई थी । इन सभी वेब सीरीज ने  बहुत ही नाम कमाया और बहुत ज्यादा  युवाओं के बीच  पापुलर रही। इसीलिए आज के समय वेब सीरीज के नए नए प्लेटफार्म प्लेटफार्म भी बहुत तेजी से ऊपर बढ़ रहे हैं बहुत ही ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म युवाओं की पसंद बन रहे हैं जैसे नेटफ्लिक्स(Netflix), अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime),हॉटस्टार (Hotstar),Zee5 , उल्लू (Ullu)  प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म है । परंतु आज हम Ullu Web Series Platform के बारे में बात करेंगे ।इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे Ullu Web Series List 2021 ,How to download ullu app for free? how to ullu web series download free? how to ullu web series watch online free ? इन सभी प्रश्नों के जवाब हम इस पोस्ट में देंगे पोस्ट को आप पूरा पढ़िए और सभी को शेयर करिए।


Ullu Web Series Platform:-



Ullu एक ओटीटी प्लेटफार्म है जहां पर बहुत ज्यादा Web Series आती हैं।
Ullu App 18+ देसी Web Series  के लिए जाना जाता है Ullu  पर ज्यादा 18+ वेब सीरीज दिखाई जाती हैं  Ullu Web Series युवाओं में बहुत पॉपुलर हो जाती हैं Ullu Web Series  युवा वर्ग बहुत ज्यादा देखना पसंद करता है। इसी को देखते हुए हम Ullu की टॉप वेब सीरीज लिस्ट(Ullu Web Series List 2021) लाए हुए हैं।


How to download ullu app for free:- 



Ullu App भी बहुत प्रॉब्लम है इस ऐप के  गूगल प्ले स्टोर पर  10M+ डाउनलोड है।  आप गूगल पर सर्च करेंगे तो भी आपको यह App मिल जाएगा बहा से भी आप डाउनलोड कर सकते हैं ।परंतु Ullu App को फ्री में डाउनलोड करने का सबसे अच्छा तरीका गूगल प्ले स्टोर है यहां पर आपको सर्च बॉक्स में Ullu App लिखना होगा और सर्च कर देना है Ullu App पहले नंबर पर दिखाई देगा उसको डाउनलोड कर ले यह पूरी तरह से  फ्री है।


Ullu Web Series List 2021
Ullu Original Web Weries 2021 List.


उल्लू टीवी पर पसंद की जाने वाली सबसे प्रसिद्ध वेब सीरीज:-


1. #Me Too Web Series Review



Our Rating: 4.9/5
Genre: Drama, Erotic, Thriller
Director: Deepak Pandey
Cast & Crew: Vivan Bhatena, Amit Behl, Sikandar Kharbanda, Bikramjeet Kanwarpa, Isha Anand Sharma
Total Episodes: 8 Episodes


जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है मी टू सीरीज बहुत ही पॉपुलर रहे #me too चैलेंज के ऊपर बनी है। यह वेब सीरीज 2018 में बॉलीवुड में हुई कई घटनाओं पर घूमती है जहां पर कई लड़कियों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगाए। यह वेब सीरीज मुक्ता नाम की लड़की के आसपास घूमती है जिसे प्रसिद्धि तो मिली पर एक बहुत ही ऊंची कीमत पर।
यह Bollywood actress एक इवेंट के दौरान मृत पाई जाती है जहां उसके बैग पर एक नोट मिलता है जिस पर मी टू लिखा होता है। इसके बाद स्टोरी एक दूसरे व्यक्ति की तरफ घूमती है जो यह पता लगाने की कोशिश करता है कि दरअसल उस लड़की के साथ क्या हुआ था। उसे पता चलता है की हकीकत में उस लड़की को यौन शोषण का सामना करना पड़ा जिससे कि वह अपने सपने पूरे कर सकें।
अगर आप इस तरीके की प्यार में लिपटी रियल लाइफ ड्रामा सीरीज को पसंद करते हैं तो निश्चित रूप से आपको इसे देखना चाहिए।


2. 3G Gali Galoch Girls Review :-


Our Rating: 4.3/5
Genre: Comedy, Drama, Erotic
Director: Sajan Agarwal
Cast & Crew: Kavya Kiran, Akshita Sethi, Pari Choudhary, Paras Saluja, Vishal Dubey
Total Episodes: 8 episodes


3G गाली गलौच गर्ल्स वेब सीरीज गांव की तीन जवान लड़कियों की तरफ के आसपास घूमती है जो कि आपस में दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ अपने सपने और चाहते शेयर करते हैं। यह अमेजन के फोर मोर शॉट्स की तरह ही है और अगर आपने उसे पसंद किया है तो आप निश्चित रूप से इसे भी करेंगे। इस वेब सीरीज में दिखाई गई लड़कियां बहुत ही बोल्ड पर्सनालिटी की है जो समानता और केवल लड़कों को ही मजा नहीं मिलना चाहिए वाली भावना में विश्वास करते हैं। वह तीनों आपस में यौन क्रियाओं और उनकी जंगली अनुभूतियों के बारे में खुलकर बात करती हैं। अगर आपको इस तरीके की कहानियां पसंद है तो यह सीरीज आपके लिए ही है।


3. हलाला Halala Web Series Review :-

Our Rating: 4.3/5
Genre: Adult, Drama, Romance
Director: Deepak Pandey
Cast & Crew: Shafaq Naaz, Ravi Bhatia, Eijaz Khan, Neelima Azeem, and Deepika Singh Goyal
Total Episodes: 11 Episodes


हलाला उल्लू वेब सीरीज की सबसे ज्यादा विवादित लेकिन मशहूर वेब सीरीज है जो पहली बार 29 मार्च 2019 को पर्दे पर आई। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है यह वेब सीरीज सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रिपल तलाक और हलाला जैसे मुद्दे पर बनी है। जिन को नहीं पता कि हलाला क्या है उनको बता दें की इस्लाम में अगर कोई औरत का किसी मर्द के साथ तलाक हो जाता है तो उसे उसी मर्द के साथ दोबारा शादी करने के लिए किसी तीसरे आदमी के साथ सोना होता है और उसे तलाक देकर दोबारा आपने पति से शादी करनी पड़ती है।
इसी हलाला जैसी कुरीति पर बनी है वेब सीरीज एक मुसलमान लड़की अफजा के आसपास घूमती है जिसकी राहिल नाम के लड़के से शादी हो जाती है। दोनों बहुत प्यार करते हैं पर कहानी में मोड़ तब आता है जब राहिल गुस्से में उसे तलाक दे देता है। अगर आपको रोमांस ड्रामा और संघर्ष से भरपूर फिल्म पसंद है तब आपको इसे निश्चित रूप से देखना चाहिए।


4. The Bull of Dalal Street Review:- (हर्षद मेहता पर आधारित):-


Our Rating: 4.3/5
Genre: Drama, Romance, Erotic
Director: Deepak Pandey
Cast & Crew: Iqbal Khan, Ashmit Patel, Kunal Verma, Priyal Gor, Aparna Sharma, Naina Chhabra
Total Episodes: 8 episodes


यह मूवी भारतीय निवेशक हर्षद मेहता के रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है और एक जबरदस्त ड्रामा वेब सीरीज है। यह कहानी निकिता हर्षद के गरीबी से स्टॉक मार्केट के किंग बनने तक की कहानी को बड़ी खूबसूरती से बयां करती है।
यह वेब सीरीज 1992 में हुए विवादित स्टॉक मार्केट स्कैन के बारे में है जिसे अंजाम देने वालों में हर्षद मेहता भी था। यह हर्षद मेहता के दोहरे व्यक्तित्व को दिखाते हैं। जहां एक और आप हर्षद मेहता को अपनी जिंदगी से जूझते हुए और बहुत सी नौकरियों के लिए भटकते को देखेंगे वहीं दूसरी ओर आप अमीर हर्षद मेहता को देखते हैं जिसे इंडियन स्टॉक मार्केट की सारी हदें पता है और वह दलाल स्ट्रीट का नया बुल है। यह वेब सीरीज दिखाती है कि कैसे कुछ ना होते हुए भी और सब कुछ पा लेता है। मैं एक लड़की से मिलता है उससे शादी करता है लेकिन अंत में कुछ गलतियों की वजह से वह अपनी सारी दौलत और प्रसिद्धि गवा देता है।
कुल मिलाकर यह खूबसूरत वेब सीरीज है जिसे स्टॉक मार्केट और पैसे को पसंद करने वाले लोगों को जरूर देखनी चाहिए।


5. Riti Riwaj Review :-


Our Rating: 4.3/5
Genre: Erotic
Director: Ritesh Kumar
Cast & Crew: Sanni Singh (Shanta), Payal (Beena), Ankita Bhattacharya (Maya) Yugant Pandey (Bhagat Ram) Vipul Gupta (Prakash)
Total Episodes: 2 Episodes (Part 1 & Part 2)


रित रिवाज उल्लू टीवी की अब तक की सबसे ज्यादा चाही जाने वाली उत्तेजक वेब सीरीज है जोकि पूरी तरह से महिलाओं की यौन इच्छाओं पर आधारित है जिस पर वे समाज में कभी भी खुले तौर पर बात नहीं कर सकती हैं।
यह वेब सीरीज गांव में पानी की कमी को दिखाती है कि कैसे एक व्यक्ति अपनी अनूप शाम को पूरा करने के लिए कई शादियां करता है। क्योंकि भाई अपने किसी भी पत्नी को संतुष्ट करने में नाकामयाब रहता है इसलिए उसकी पत्नी अपनी इच्छाओं को खुद ही पूरा करती है।
अगर आपको इस तरीके की कहानियां पसंद है तो उल्लू टीवी की रीति रिवाज वेब सीरीज आपके लिए ही है।


Read Also -
Top 10 Mind Blowing Web Series
Best Valentines Day Movie 2021
List of All Harry Potter Movies
Top Gossips About Mirzapur Tv Series 


6. मोना होम डिलीवरी रिव्यु :-

Rating: 4.5/5
Genre: Erotic, Drama
Director: Sanjiv R. Chadha
Cast: Kangna Sharma, Pratima Kazmi, Vijay Raaz, Raju Kher, Ganesh Acharya, Rajpal Yadav, Mukesh Tiwari, Zakir Hussain, Badrul Islam, Anant Jog, Rajesh Sharma, Shail Phull, Ganesh Yadav
Total Episodes: 8 episodes


मोना होम डिलीवरी उल्लू टीवी द्वारा अब तक की बेस्ट एडल्ट वेब सीरीज घोषित की गई है जो कि इसकी कहानी और 18 प्लस कंटेंट के आधार पर किया गया है। यह वेब सीरीज एक युवा लड़की के आसपास घूमती है जिसका बचपन परेशानी भरा रहा। वह एक साधारण जिंदगी नहीं जीना चाहती इसलिए फैसला करती है कि वह अपने शरीर का इस्तेमाल अमीर होने के लिए करेगी इसलिए वह कॉल गर्ल बन जाती है और अपने सपनों को पूरा करती है।
लेकिन इसी दौरान वह महसूस करती है कि समाज उस जैसी लड़कियों के लिए इतना भी खुला नहीं है और बची हुई कहानी इसी विचार के आसपास घूमती है। बोल्ड होने के बावजूद ए वेब सीरीज समाज के कुछ अनदेखे पहलुओं के बारे में बताती है और पूरी तरह से देखे जाने लायक है।


7. 26 जनवरी वेब सीरीज रिव्यु :-


Rating: 4.3/5
Genre: Patriotic, Romance, Thriller
Director: Deepak Pandey
Cast: Madhurima Tuli, Mrunal Jain
Total Episodes: 4 Episodes


अगर आपको एक था टाइगर और सुना जैसी देशभक्ति की कहानियां पसंद है तब आप निश्चित रूप से उल्लू टीवी की 26 जनवरी वेब सीरीज को भी पसंद करेंगे। यह प्यार रहस्य और देशभक्ति का मिश्रण है।
मुख्य रूप से यह वेद और इंसिया नाम की लड़की के बीच की प्रेम कहानी है। वेद एक एटीएस ऑफिसर है जो अपनी गर्लफ्रेंड और देश दोनों को ही बेहद प्यार करता है लेकिन वह इस बात से अनजान होता है कि उसकी जिंदगी का प्यार ही एक कुख्यात आतंकवादी है। उनकी जिंदगी में किस तरह के अजीब मोड़ लेने लगते हैं जब वेद को पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड ही आतंकवादी है।
क्या वेद अपने प्यार की तरफ झुकेगा या फिर अपने देश की तरफ? इन्हीं सवालों का जवाब जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

8. Size Matters Review (उल्लू टीवी की प्रसिद्ध कॉमेडी वेब सीरीज):-


Our Rating: 4.3/5
Genre: Comedy, Drama, Erotic
Director: Bandita Bora
Cast & Crew: Riju Biswas, Khatija Iqbal, Tejdeep Gill, Poorti Arya, Priyanka Bora, Momita Jaise, Meghna Dutta
Total Episodes: 4 Episodes

यह उल्लू टीवी की एक प्रसिद्ध वेब सीरीज है जो कि एक युवा जोड़े मनप्रीत और आकाश के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी शादी होने वाली होती है। मनप्रीत की कजन उससे आकाश का साइज पूछने को कहती है क्योंकि उसका मानना है की साइज लड़की के यौन संतुष्टि में सहायक है।
जब मनप्रीत आकाश से उसके साइज के बारे में पूछते हैं तो वह झूठ बोल देता है और अपने भाई के लिंग के फोटो भेज देता है। लेकिन बहुत बड़ी गड़बड़ तब हो जाती है जब मनप्रीत को उसकी पहली रात को इस सच का पता लगता है। कुल मिलाकर यह एक फनी और इरॉटिक वेब सीरीज है जिसे आप देख सकते हैं।


9. Gandu (बेस्ट उल्लू टीवी बोल्ड सीरीज):-


Our Rating: 3.5/5
Genre: Bold, Suspense, Thriller
Director: Shhagiir Khan
Cast & Crew: Vikram Bham, Paras Madaan, Ruma Sharma, Mohit Nain, Khushi Mukherjee
Total Episodes: 2 episodes


यह बोल्ड वेब सीरीज समाज का एक बहुत ही संवेदनशील मुद्दा रेप को उठाती है। जैसा कि हम सबको पता है कि कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा रोल पाने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियों को यौन शोषण का हिस्सा बनना पड़ता है। यह कहानी भी ऐसे ही एक युवा एक्टर विकी के बारे में है जो इंडस्ट्री में बड़ा रोल पाना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी एक अनचाहा मोड़ ले लेती है जब एक प्रसिद्ध डिजाइनर उसकी बेहोशी में उसका रेप करती है। जबकि को इस बारे में पता चलता है तो वह उसके खिलाफ आवाज उठाता है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पाता। यह कहानी विकी के इर्द-गिर्द घूमती है जोकि अपने अधिकारों के लिए लड़ता है वह भी ऐसे देश में जहां लोग इस चीज को समझना ही नहीं चाहते कि लड़कों को भी रेप का शिकार होना पड़ता है। क्या विकी को न्याय मिल पाएगा? ऐसे ही सवालों के जवाब के लिए देखिए Gandu.


10. खुल जा सिम सिम रिव्यु (उल्लू टीवी की कॉमेडी सीरीज):-


Our Rating: 4.3/5
Genre: Comedy, Drama, Erotic
Director: Ravikant Singh
Cast & Crew: Nikita (Simran), Kundan Kumar (Awdhesh), Devesh Siwal (Katta), Meena Naithani (mother-In-Law), Yogesh Parihar (Tejpratap)
Total Episodes: 8 episodes


कॉमेडी और संवेदनशील मुद्दे को एक साथ मिलाकर बनाएगी यह वेब सीरीज देखने वालों को मजा और हंसी दोनों देती है। यह वेब सीरीज एक नई और खूबसूरत लड़की सिमरन के बारे में है जिसकी शादी अवधेश से होती है। उसकी यौन इच्छाओं को तब खत्म हो जाना पड़ता है जब सिमरन को पता लगता है कि उसका पति कमजोर है और वह उसे संतुष्ट नहीं कर सकता।
लेकिन सिमरन की जबरदस्त खूबसूरती गांव के दूसरे मर्दों को भी उसकी तरफ आकर्षित करती है जो कि सिमरन के साथ सोना चाहते हैं। सिमरन धोखे से एक गुंडे के चक्कर में पड़ जाती है जो कि उसके साथ शादी करना चाहता है।
कुल मिलाकर यह वेब सीरीज ड्रामा कॉमेडी और एडल्ट कंटेंट का खूबसूरत मिश्रण है और अगर आप इस तरीके के वेब सीरीज पसंद करते हैं तो आपको इसे देखना चाहिए


How to Ullu Web Series Download Free 


Ullu Web Series Download Free इंटरनेट पर सर्च किया जाने वाला  एक महत्वपूर्ण प्रश्न है बहुत से लोग उल्लू वेब सीरीज को फ्री में डाउनलोड करके देखना चाहते हैं परंतु यह  वेब सीरीज बनाने वाले बनाने वाले के लिए बहुत लॉस हो जाता जाता है इसीलिए आप उल्लू एप की वेब की वेब सीरीज उसके ऐप से ही देखें यदि आप दूसरी जगह पर डाउनलोड करेंगे तो वह डाउनलोड की जगह दूसरी लिंक दे देंगे जिससे अन्य चीजें डाउनलोड हो जाएंगे जो आप के उपयोग की नहीं होगी नहीं होगी की नहीं होगी नहीं होगी उपयोग की नहीं होगी नहीं होगी की नहीं होगी नहीं होगी इससे आपका फोन  व लैपटॉप खराब हो सकता है विभिन्न प्रकार के वायरस भी आ सकते हैं।

Read Also - 
Top 10 Mind Blowing Web Series
Best Valentines Day Movie 2021 
List of All Harry Potter Movies 
Top Gossips About Mirzapur Tv Series 


Ullu Web Series Download Free Search Term on Google :-

Ullu Web Series Download Free  9XMOVIES
Ullu Web Series Download   HD MOVIESPLUS
Ullu Web Series HD Download  Free GOD2SIRWAP
Ullu Web Series Download Free  HDMOVIE2
Ullu Web Series Download Free Download Hub
Ullu Web Series 480p Download HDFree  KHATRIMAZA


how to Ullu Web Series Watch Online Free :-

Ullu Web Series Watch Online Free इंटरनेट पर अभी बहुत ज्यादा सर्च होने वाला एक प्रश्न है है ullu web series watch online के लिए प्ले स्टोर से उल्लू एप को डाउनलोड करना होगा ।स्टार्टिंग में तीन वीडियो व तीन वेब सीरीज Ullu पर फ्री में देख कर सकते हैं उसके बाद उल्लू एप का Subscription Plan प्लान लेना होगा ।यह Subscription Plan और वीडियो स्ट्रीमिंग एप से बहुत ही सस्ते में है।


Ullu Subscription Plans :-



👉Ullu Subscription Plan 144 ₹ 12 महीनों के लिए।
👉Ullu Subscription Plan 96 ₹ 6 महीनों के लिए।
👉Ullu Subscription Plan 72 ₹ 3 महीनों के लिए।


आशा करते है जो हम आप के लिए Ullu App से संबंधित जानकारी लाये है वह आप को बहुत अच्छी लगी होगी। जो हमने आप को  Best Ullu Web Series List 2021 दी है उन सभी Web Series को आप जरूर देखोगे।

Read Also - 
Top 10 Mind Blowing Web Series
Best Valentines Day Movie 2021 
List of All Harry Potter Movies 
Top Gossips About Mirzapur Tv Series 


Post a Comment

Share My Post for Friends......
Comment for My Work